Short funny videos for whatsapp status download (2021)

positive attitude status hindi (2020) - positive hindi status

There are millions of people who exist together in this world, every people have their own attitude. Some of them have a positive attitude status hindi and some have a cool attitude. Collectionofwhatsappimages has brought some best high attitude status in Hindi for you. We created the biggest collection of positive attitude Shayari in Hindi.


positive thoughts status in hindi :

किसी भी जंग में जीत पक्की  हो तो कोई भी कायर लड़ सकता हैं, लेकिन बहादुर वही कहलाते हैं, जो हार निश्चित होने पर भी डर से मैदान नहीं छोड़ते 

इंसान हमेशा दूसरों को अपने बुरे कर्मों से नुकसान पहुंचाता है और खुद को अपनी नकारात्मक सोच से 

 अगर आप का नज़रियाँ बुरा हैं तो आप कभी भी एक अच्छा दिन नहीं बिता सकते। अगर जीवन का आनंद लेना हैं तो अपने बुरी और नकारात्मक सोच को बदले 

positive attitude status hindi

मैं खुद मानता हूँ की ओरो के मुकाबले कुछ ज्यादा पाया नहीं, लेकिन आज खुश हू कि कभी खुद को गिराकर कुछ उठाया नहीं 

मुझे जिन्दगी ने अब तक जो दिया ख़ुशी से मैंने कबूल किया, कभी मैंने किसी चीज़ की फर्महिश नहीं की 

मुझे खुद को जमीन पर रखकर आसमा को छूने की फितरत आती है, लेकिन किसी को नीचे गिरा कर उपर उठने का शोक नहीं

positive attitude quotes in hindi :

नफ़रत की दुनिया में लोगो ने इकट्ठा कर लिए है हथियार, अगर जमा करते जो इतने फूल तो आज पूरी दुनिया महक जाती

मिशाल तो हम अपने आप में खुद हैं, क्युकी हमें दूसरों जैसा बनने का शौख नहीं

अब तो जलन होती हैं लोगो को मेरे ठोकरे खाने से, कहते हैं सब की, ये ठोकरे खा-खा कर तुजर्बे में आगे निकल गया

positive attitude quotes in hindi

आजकल मैं बहुत खूश रहता हू , क्योकि अब मैं उम्मीदे दुसरो से नहीं खुद से रखता हूँ

अपने गमो की नुमाइश ना कर, अपने नसीब की यू आज़माइश ना कर, जो तेरा है वो तेरे दर पे आएगा ज़रूर, रोज़-रोज़ उसे पाने की ख्वाहिश ना कर 

जिसे मैं निभा न सकूँ कभी ऐसा कोई वादा नहीं करता, क्युकि कोई भी वादा अपनी औकात से ज्यादा नहीं करता


positive thinking in hindi status :

जब तुम पैदा हुए थे तो तुम रोए थे जबकि पूरी दुनिया ने जश्न मनाया था। अपना जीवन ऐसे जियो कि तुम्हारी मौत पर पूरी दुनिया रोए और तुम जश्न मनाओ।
जब तक आप अपनी समस्याओं एंव कठिनाइयों की वजह दूसरों को मानते है, तब तक आप अपनी समस्याओं एंव कठिनाइयों को मिटा नहीं सकते|
positive attitude status hindi

सफलता हमारा परिचय दुनिया को करवाती है और असफलता हमें दुनिया का परिचय करवाती है|
अगर आप समय पर अपनी गलतियों को स्वीकार नहीं करते है तो आप एक और गलती कर बैठते है| आप अपनी गलतियों से तभी सीख सकते है जब आप अपनी गलतियों को स्वीकार करते है|
ब्रह्माण्ड की सारी शक्तियां पहले से हमारी हैं| वो हम हैं जो अपनी आँखों पर हाथ रख लेते हैं और फिर रोते हैं कि कितना अन्धकार है|
आप यह नहीं कह सकते कि आपके पास समय नहीं है क्योंकि आपको भी दिन में उतना ही समय (24 घंटे) मिलता है जितना समय महान एंव सफल लोगों को मिलता है|


















Comments