Short funny videos for whatsapp status download (2021)

Whatsapp status funny hindi - Funny Status

We have collected these whatsapp status from the internet by choosing the best ones.You can share this whatsapp funny status with your friends,family and loved ones.

Funny Whatsapp Status

whatsapp status funny hindi :


  • कालेज की गलियो में अजीब खेल होता है, क्लास के बहाने दिलो का मेल होता है, नोट्स की जगह लव होता है, इस लिए तो पप्पू हर साल फेल होता है।
  • दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , वाह वाह दिल चीर के दिखाऊ तो दर्द ढूंढ न पाओगे , क्योंकि दर्द तो मेरे दांत में हैं।
  • दुनिया की सारी खुशियाँ एक तरफ ….. और phone की 100 % battery की ख़ुशी एक तरफ …..
Funny Whatsapp Status

  • आज के इस घुटन भरे माहोल में सिर्फ कस्टमर केयर वाली ही है जो गरीब से गरीब आदमी से भी इज़्ज़त से बात करके VIP वाली feeling देती है।
  • हम तो करम 😏 करते हैं, पर पता 🤔 नहीं ”काण्ड” क्यों हो जाता है
  • कैसे जाने दे उसको… 😏 एक महीने मे 500 के गोलगप्पे खिलाकर😂
  • दो औरतें आपस में बात कर रही थी … क्या करे समझ नहीं आ रहा , मंगलसूत्र पहने तो चोरो की नज़र ना पहने तो छोरो की नज़र..
  • मैं AC की हवा खाने ATM जाता था , वो पैसे वाला समझ के सेट हो गई 
Funny Whatsapp Status

  • एक बात थी मेरे ज़हन में सोचा आज पूछ ही लूँ “ये जो इज़्ज़त का सवाल होता है….. वो कितने नंबरों का होता है ?”
  • जब आपको अपने से ज्यादा किसी और की फ़िक्र होने लगे तो समझ लो तुम्हारे ज़लील होने के दिन शुरू होने वाले हैं
  • हम वो है जो कभी नहीं सुधरेंगे,या तो BLOCK कीजिए या बर्दाश्त कीजिए 
Funny Whatsapp Status

  • काश ! मैं गोलगप्पा ही होता , कम से कम लड़कियाँ के मुँह में पानी तो आता मुझे देखकर…
  • फालतू की स्टेटस छोड़िए … काम धंधे पे ध्यान दीजिए और समय पर टैक्स जमा कराइए ये 11300 करोड़ अब अपने को ही भरने है
  • माना दिल समन्दर है मेरा , पर कसम आपकी मछली एक भी नहीं है
  • अपने दोस्तों की हमेशा सुना करो, क्योंकि उनके घर में उनकी कोई नहीं सुनता 
  • लडकियों को खुश रखने का तरीका …. उनकी तारीफ से ज्यादा उनकी सहेलियों की बुराई करो.
Funny Whatsapp Status

  • दोस्तो कदर करो हमारी वरना girlfriend उठा ले जाएंगे तुम्हारी
  • हम तो ऐसी लड़की पटायेंगे जो हो सबसे हटके ….. जिसे देखते ही दिल को लगे 440 volt के झटके
  • लड़कियाँ कहती हैं कि सभी लड़के पागल होते है,फिर कहती हैं “हम लड़कों से कम हैं क्या ?”
  • ये मोहब्बत नहीं, उसूल-ए-वफ़ा है ऐ दोस्त, हम जान तो दे देंगे जान का नंबर नहीं देंगे
Funny Whatsapp Status

  • अपने देश में राय देने वालों की कोई कमी नहीं है इस पर आपकी क्या राय है
  • दुनिया में हर इंसान का अलग नाम है, लेकिन जब हम भीड़ में आवाज लगाते हैं..”अबे कमीने” कसम से 10 में से 8 लोग पलटकर देखते हैं
  • रोड पर जाॅगिग करने वाले हम जैसे बंदो को सबसे ज्यादा, खतरा उन आंटियो और कन्याओ से होता है..जो सुबह सुबह ड्राइविंग में PHD करने निकलती है..
  • जो लड़कियाँ बात – बात पर अपने भाई से पिटवाने की धमकी दिया करती हैं … उनके भाई खुद अपनी गर्लफ्रैंड के भाई से डर डर के जी रहे होते है
Funny Whatsapp Status

  • मेरे प्रिये जीवन के दुःख – तलाक लेलो मुझसे यार
  • गाली देने से इतनी लड़ाई नहीं होती जितना last seen देखर होती है
  • तेरी दुनिया में कोई गम ना हो, तेरी खुशियाँ कभी कम ना हो, भगवान तुझे ऐसी आइटम दे, जो चिकनी चमेली से कम ना हो
  • रोज रोज कहाँ से लाऊ एक नयी ID, इन Block करने वाली लडकियों ने तो मजाक बना रखा है
  • दिल और दिमाग जिद पर अड़े है.. दोनों एक ही लड़की के पीछे पड़े है…
  • दिन भर कितना भी क्यूँ ना घूम लो,सबसे हॉट लड़की तब ही दिखेगी जब घरवाले साथ हो
  • मुँह से निकली बात, कमान से निकला तीर और मोहब्बत में कराये गये Rechargeके पैसे कभी वापस नहीं आते !!
  • शुक्र है बीवियां दारु नहीं पीती…वरना जो बिन पियें इतनी बकबक करती हो..पी ले तो कोहराम मचा दे !
Funny Whatsapp Status

  • मेरे पिता जी का तो कोई ऐसा दोस्त भी नही जो अमरीश पुरी की तरह ये कह दे..चल इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदल दे
  • हम शरीफ बच्चे है जनाब !! जब तक माँ जागने के लिए न बोले मज़ाल है जो अपनी आँख भी खोल दे
  • बचपन ” Handwriting ” सुधारने में गुज़र गया और ज़िन्दगी “keyboard ” पर बीत रही है
  • ताजा‬ ‎सर्वे‬ के अनुसार लगातार बढ़ रहे ‪तापमान‬ की मुख्य वजह ‎लड़कियों‬ की ‪ओवर‬ ‎एडिटड‬ ‪‎Pics‬ और उनपर ‪लड़कों‬ के ‎Nyc‬ ‎Dp‬ ‪कमेन्ट्स‬ है
Funny Whatsapp Status

  • हम तो करम करते हैं .. पर पता नहीं ” काण्ड ” क्यों हो जाता है
  •  #_काम ऐसा करो की #TV पे आओ, #CCTV पे नहीं...!
  • हमें शादी का कोई शौक नहीं है; कसम से, ये तो आने वाले बच्चों की ज़िद है की मम्मी चाहिए.
  • मुझे बना के वो ‪‎खुदा‬ भी सोच मे पड गया के, इस पगले‬ के लिए ‎पगली‬ कैसी बनाऊ
  • मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ
Funny Whatsapp Status

  • Exam‬ मे फेल होने का ‪सवाल‬ ही नहीं उठता यारो‬, उस पगली ने मुझे “Best of Luck”कहा है.
  • “तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन, निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन !!
  • अब मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना, कल को मशहूर हो जाऊ तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना।
  • एक बार उसके रोने पर उसके ‪होंठो‬ को क्या ‪चुमलिया‬, अब तो ‪पगली‬ हर रोज ‪रोने‬ का ‪बहाना‬ करती है.
  • घर वाले कहते है कि मैं बहोत मासूम हूँ, पर उन्हें कौन समझाये कि “गंगाधर” ही “शक्तिमान” है
  • हर वक़्त नया चेहरा, हर वक़्त नया वजूद, इंसान ने आईने को, हैरत में डाल दिया है...!
  • Diabetes का डर इतना बढ़ गया है के मीठा खाना तो छोड़ ही दिया है बल्कि मीठा बोलना भी छोड़ दिया है
  • कोई शिकायत अपने दिल में कभी नहीं रखना, यह आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है
Funny Whatsapp Status

  • चार बोटल ‪पेपसी‬ ...कार मेरी ‪‎टेक्सी‬..फोन मेरा ‪गेलेक्सी‬..माल मेरा ‪सेक्सी‬ ????
  • माना दिल समन्दर है मेरा , पर कसम आपकी मछली एक भी नहीं है 
  • आज कल लडकियाँ भी लड़कों से कम नहीं,मजाल है कि घर का कोई काम कर ले

Comments